वैवाहिक वर्षगांठ पर पौधे किये गये रोपित

भरुआ सुमेरपुर। पर्यावरण संरक्षण समिति के तत्वाधान में व्यापार मंडल के चेयरमैन अनुज शिवहरे के माता-पिता ने अपनी 39 वीं वैवाहिक वर्षगांठ पर पीपल का पौधा रोपित कर लोगों को पर्यावरण संरक्षण करने का संदेश दिया.
वही व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता ने भी अपनी 12 वीं वैवाहिक वर्षगांठ पर पौधा रोपित कर पर्यावरण संरक्षण समिति की मुहिम में जुड़कर कस्बे को हरा भरा बनाने में सहयोग किया. पर्यावरण संरक्षण समिति कस्बे को हरा भरा बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत है.
इसके लिए वह लोगों को जागरूक कर उनके जन्मदिन, शादी विवाह, वर्षगांठ, तेरहवीं सहित अन्य कार्यक्रमों में फिजूलखर्ची करने की बजाय पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए पौधा रोपित करने का कार्यक्रम चला रखा है.
इसी के तहत गुरुवार की शाम व्यापार मंडल के चेयरमैन अनुज शिवहरे के पिता विजय शिवहरे व माता अंजली शिवहरे ने अपने 39वीं वैवाहिक वर्षगांठ पर तपोभूमि के रोटीराम वाटिका में पीपल का पौधा रोपित किया.
वही शुक्रवार को व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता ने अपनी शादी की 12 वीं सालगिरह पौधा रोपित कर मनाई. इस मौके पर समिति ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. वहीं पदाधिकारियों व सदस्यों ने उन्हें बधाई देते हुए दीर्घायु होने की कामना की।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker