मुख्य मार्ग में जल भराव, ग्रामीण परेशान

उरई/जलौन,संवाददाता। सिरसा कलार ब्लाक महेवा के गांव खडगोई मुस्तकिल में स्कूल के रास्ते में बनी सीसी पर पानी निकासी व्यवस्था न होने से जलभराव रहता है। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही हैं।

बताते चलें कि खडगोई मुस्तकिल बीहड़ पट्टी से लगा हुआ गांव है। यहां पिछले वर्ष मुख्य मार्ग में सीसी बनाई गई थी। जिसमें जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं थी। इस कारण नालियों का पानी सीसी पर भर जाता है।

लोगों को नालियों के गंदे पानी में होकर गुजरना पड़ता है। गांव के रमेश सिंह, देवेंद्र, रणबीर सिंह का कहना है कि एक साल हो गए। स्थिति यह है कि यह सड़क तालाब में तबदील हो गई है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पूर्व प्रधान संतराम सिंह का कहना है, कि पानी निकासी के लिए कालपी विधायक से मिला था पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। वर्तमान प्रधान रजनी देवी का कहना है कि अभी कोरम पूर्ण न होने से शपथ नहीं हुई है।

फिर भी विधायक से भेंट कर पानी निकासी के लिए कहेंगे। इस बारे में विधायक प्रतिनिधि राघवेंद्र सिंह का कहना है कि नाले की नाप तौल के लिए जेई भेजा था। पर लोगों ने विरोध किया। इसलिए नाला नहीं बन पाया है। जल्द ही दोबारा नाप जोख कराई जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker