खूनी हाइवे में तड़के अज्ञात महिला को भारी वाहन ने रौंदा शव हुआ क्षत विक्षत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी पहुंचाया

भरुआ सुमेरपुर। मंगलवार को नेशनल हाईवे 34 नवीन गल्ला मंडी के समीप एक बार फिर अमंगल हो गया. तड़के करीब 5 बजे तेज रफ्तार किसी भारी वाहन ने पैदल जा रही एक अज्ञात महिला को बुरी तरह से रौंद दिया और मौके से भाग निकला.
बुरी तरह से क्षत-विक्षत हुए शव को पुलिस ने समेट कर मोर्चरी हाउस में रखवाया है. शव के पास से पहचान लायक पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा है. शव के समीप से एक पोटली पुलिस को मिली है. जिसमें कपड़ा आदि बंधे हुए हैं.
खूनी हाईवे का तमगा हासिल कर चुके नेशनल हाईवे 34 में तड़के एक बार फिर अमंगल हो गया. तेज रफ्तार भारी वाहन ने हाईवे में पैदल जा रही अज्ञात महिला को बुरी तरह से रौंद दिया. जिसने भी शव को देखा सिहर उठा.
कुचलने के बाद शव को पहचानने लायक कुछ भी नहीं बचा. महिला ने लाल रंग की छींटदार साड़ी पहन रखी थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाने की एसआई संगीता यादव ने अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से शव को समेटकर कपड़े में सील करके मोर्चरी हाउस पहुंचाया है.
पुलिस को आशंका है कि मृतका शायद अर्द्ध विक्षिप्त है. उसके पास से जो पोटली मिली है. उसके कपड़ों को देखकर एहसास हो रहा है कि वह मंदबुद्धि रही है. फिलहाल शव के शिनाख्त की कोशिश कराई जा रही है.
लेकिन समाचार भेजे जाने तक सफलता नहीं मिली थी. पुलिस घटना करके भागे वाहन तक पहुंचने के लिए मंडी गेट के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को घटना समयानुसार खंगालने में जुटी हुई है. ताकि  घटना करके भागे वाहन को पकड़ा जा सके.
पुलिस का अनुमान है कि घटना को किसी बालू अथवा गिट्टी से भरे भारी वाहन ने अंजाम दिया है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker