पत्नी से विवाद के बाद युवक फांसी पर झूला

बांदा,संवाददाता। पत्नी से विवाद के बाद रविवार की रात युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, शराब के नशे में किसी बात पर पत्नी से झगड़ा हो गया था। वहीं, एक अन्य घटना में युवती ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की।

परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। तिंदवारी थाना क्षेत्र के प्रेम नगर निवासी रामलाल का बेटा रतन कुशवाहा (32) ने रविवार की देर रात कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी।

सुबह देर तक कमरे से बाहर न आने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों ने बमुश्किल खिड़की खोलकर देखा तो रतन का शव फंदे पर लटक रहा था। पुलिस के पहुंचने पर परिजनों ने उसे फंदे से उतारा। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक खेतीबाड़ी करता था।

परिजनों के हवाले से थाना इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि शराब के नशे में किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया था। बताया कि बिना खाना खाये सोने की बात कहकर कमरे में चला गया था।

उधर, तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी गांव में सोनम ने आज सुबह घर के कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। दादा रामरतन की नजर पड़ गई और आननफानन अन्य परिजनों की मदद से फंदा काटकर उसे नीचे उतारा तथा जिला अस्पताल पहुंचाया। परिजन घटना की वजह स्पष्ट नहीं कर सके। सोनम गांव के प्राइवेट स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker