नोडल अधिकारी ने एल वन हॉस्पिटल एवं पीएचसी का किया निरीक्षण

एल वन हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों से लिया फीडबैक

भरुआ सुमेरपुर। जिले के नोडल अधिकारी एनजी रवि कुमार ने जिलाधिकारी सहित आला अफसरों ने कस्बे के एल वन हॉस्पिटल एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश अधिकारियों को दिए.
मंगलवार को दोपहर एक बजे जिले के नोडल अधिकारी एनजी रवि कुमार ने जिलाधिकारी डा. ज्ञानेश्वर त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी बीपी श्रीवास्तव, सीडीओ केके वैश्य, एसडीएम सदर संजय कुमार मीणा के साथ एल वन हॉस्पिटल पहुंचकर यहां भर्ती मरीजों के बारे में जानकारी हासिल की और मरीजों से बात करके फीडबैक लिया.
मरीजों को दवा आक्सीजन की उपलब्धता आदि की जानकारी हासिल की. उन्होंने खाना आदि की भी जानकारी ली और स्वास्थ्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.
इसके बाद उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर कोरोना जांच की जानकारी हासिल करने के बाद संक्रमित मरीजों को दवा मुहैया कराने की जानकारी ली. इसके अलावा उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आवश्यक दवाओं के मौजूद होने की जानकारी हासिल करते हुए कहा कि दवाओं की कमी नहीं होनी चाहिए.
सभी आवश्यक दवाएं हमेशा मौजूद रहनी चाहिए. इसके बाद वे मौदहा के लिए रवाना हो गए. निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएमओ डा. महेश चंद्रा, थानाध्यक्ष वीपी सिंह, डा. अलीम आदि मौजूद रहे।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker