पत्रकार के पेट्रोल पम्प पर दबंगो ने बरपाया कहर

सरीला-हमीरपुर। कस्बे में ममना रोड पर बने पत्रकार के पेट्रोल पंप पर दबंगों ने जमकर कहर बरपाया है। विरोध करने पर पत्रकार के साथ मारपीट की बचाने आए उनके वृद्ध माता-पिता को भी नहीं बख्शा।

मामले में आरोपी दबंग सहित सात के विरूद्व अनुसूचित जाति अधिनियम व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। ममना रोड पर पत्रकार सुभेंन्द्र सिंह का निजी पेट्रोल पंप है।

शुक्रवार को वह पम्प पर थे। तभी दो बाइकों में सवार सात लोग आए और आपस में गाली गलौज करने लगे। तो सुभेन्द्र सिंह ने उन्हें वहां से जाने को कहा तो वह उन पर ही हमलावर हो गए और पंप का नोजल निकालकर पत्रकार के साथ मारपीट करने लगे।

 

सुभेन्द्र सिंह का आरोप है कि पंप पर मौजूद उनके वृद्ध माता-पिता उन्हें बचाने आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी छीना झपटी की तथा जाति सूचक शब्दों से गाली गलौज किया। बाद में जानमाल की धमकी धमकी देकर भाग गये।

थानाध्यक्ष जरिया राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि पत्रकार की तहरीर पर हसरत निवासी सरीला के भाई सहित सात अज्ञात के विरुद्ध मारपीट अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है। उधर शुक्रवार को ही गाजियाबाद में तैनात कस्बा निवासी सिपाही के साथ मारपीट के आरोपियों को भी पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker