हमीरपुर: 55 वर्षीय किसान का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ में बंधा शव बरामद

हमीरपुर। जरिया थाना क्षेत्र के अतरौली गांव में पण्डवहा नाले के पास 55 वर्षीय किसान का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ में बंधा शव बरामद हुआ है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

अतरौली गांव के मान सिंह उर्फ मान बापू( 55) खेती-बाड़ी करके अपने परिवार का गुजारा करते थे। उनके पास लगभग 30 बीघे पैतृक जमीन है व निजी नलकूप है ।नलकूप पर ही आवास बनाकर वह अपनी पत्नी निर्मला (50) के साथ रहते थे। बड़ा बेटा मुकेश( 27) अपनी पत्नी व बच्चों के साथ कानपुर में रहता है। छोटा बेटा मनीष गांव में रहता है। तथा खेती मे अपने पिता के साथ हाथ बटाता है। मान सिंह का जमीनी विवाद बड़े भाई कुंवर लाल से चलता है। दोनों के बीच मामला न्यायालय में चल रहा है।

बुधवार की सुबह लगभग पांच बजे वह अपनी पत्नी निर्मला से हमीरपुर जाने की बात कहकर नलकूप स्थित कृषि फार्म से निकल आए थे। घर के सभी लोग जानते थे कि वह मुकदमे को लेकर हमीरपुर गए हैं। शाम लगभग 5 बजे खेतों की तरफ से वापस गांव आए ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी कि मान बापू पाण्डवहा नाले के पास नीम के पेड़ के नीचे बैठे हैं।

तथा गर्दन तोलिया से डाल में बंधी है। बगल में देसी शराब की खाली शीशी व गुटका की खाली पाउच भी पड़ी है और उनकी चपले भी पड़ी हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मृतक का बेटा कुछ भी नहीं बता पा रहा है। थानाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मौके पर पुलिस भेजी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker