हमीरपुर : तीन एसआई समेत पांच पुलिस कर्मी लाइन हाजिर 11 दरोगा समेत 21 कर्मियों के तबादले

तीन एसआई समेत पांच पुलिस कर्मी लाइन हाजिर
11 दरोगा समेत 21 कर्मियों के तबादले

हमीरपुर ब्यूरो। पुलिस अधीक्षक ने 14 उपनिरीक्षकों और सात पुलिस कर्मियों के तबादले कर दिये है। इनमें तीन उपनिरीक्षकों (एसआई) तथा दो सिपाहियों की पुलिस लाइन में आमद भी करायी गयी है। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मुस्करा थाने में तैनात उपनिरीक्षक लाल को हटाकर पुलिस लाइन में उनकी आमद करायी गयी है।

वहीं राजकुमार वर्मा को मुस्करा थाने से सिसोलर स्थानांतरित किया गया है। ललपुरा थाने के उपनिरीक्षक सुनील कुमार सिंह के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उनकी पुलिस लाइन में आमद करायी गयी है। इसी थाने में तैनात वेद पाल उपनिरीक्षक को बिंवार थाना भेजा गया है जबकि चिकासी थाने के उपनिरीक्षक अनुग्रह नारायण की आमद पुलिस लाइन में करायी गयी है।

मौदहा कोतवाली के उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह चंदेल को ललपुरा, उपनिरीक्षक शाहजहां अली को कुरारा से थाना कोतवाली राठ स्थानांतरित किया गया है। उपनिरीक्षक अशोक कुमार को पुलिस लाइन से ललपुरा, उपनिरीक्षक देवेन्द्र सिंह को पुलिस लाइन से मौदहा थाना कोतवाली, उपनिरीक्षक संजय सिंह को पुलिस लाइन से मुस्करा थाना स्थानांतरित किया गया है।

उपनिरीक्षक मधुरेश त्रिपाठी को सिसोलर से थाना बिंवार, उपनिरीक्षक सलीम को थाना बिंवार से थाना जलालपुर, उपनिरीक्षक दिलीप कुमार यादव को ललपुरा से थाना मुस्करा व उपनिरीक्षक रणवीर सिंह को पुलिस लाइन से थाना कुरारा के लिये स्थानांतरित किया गया है।

इसके अलावा कान्सटेबिल संदीप मिश्रा को पुलिस लाइन से पेशी सीओ मौदहा, कान्सटेबिल कुलदीप पाण्डेय को जलालपुर से पुलिस लाइन, कान्सटेबिल राजेश मिश्रा को पुलिस लाइन से का.मु.थाना जलालपुर, कान्सटेबिल प्रदीप यादव को पुलिस लाइन से का.मु.मौदहा कोतवाली, कान्सटेबिल विवेककुमार को पुलिस लाइन से पैरोकार थाना सुमेरपुर, कान्सटेबिल रामवीर सिंह को थाना बिंवार से पुलिस लाइन तथा आरक्षी चालक प्रभाकांत शुक्ला को पुलिस लाइन से आरक्षी चालक थाना ललपुरा के लिये स्थानांतरित किया गया है।

( यू एन एस )

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker