कुरारा,हमीरपुर। तैरकर नदी पार करते हुए डूबने से हुई युवक की मौत

कुरारा (हमीरपुर)।थानाक्षेत्र के बरुआ गांव में सोमवार सुबह दो अन्य साथियों के साथ तरबूज लेने यमुना नदी के उस पार तैरकर जाते समय एक 22 वर्षीय युवक डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से नदी में जाल डालकर खासी मशक्कत के बाद उसका शव निकाला। मृतक युवक की अगले 22 जून को शादी होनी थी।

इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है।यमुना नदी किनारे बरुआ गांव बसा है। गांव निवासी धीरेंद्र उर्फ भीम (22) पुत्र गंगाचरन सोमवार की सुबह पड़ोसी प्रमोद और भारत के साथ नदी के उस पार लगी सब्जी बारी से तरबूज लेने निकले। नदी की जलधारा में गहराई अधिक होने से धीरेंद्र डूब गया। जबकि उसके साथी नदी में तैरकर निकल गए। धीरेंद्र के डूबने पर उन लोगों ने तलाश की। लेकिन जब नहीं मिला तो उन दोनों ने गांव में उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद गांव के लोगों ने जाल डालकर उसकी खोज शुरू की। दोपहर में उसका शव यमुना नदी से निकाला जा सका। मृतक के पिता गंगाचरन ने बताया कि इस बेटे की शादी 22 जून को मौदहा क्षेत्र के लरौंद गांव में होनी थी। कहा कि उसका बड़ा पुत्र प्रेम सिंह जहानाबांद में एंबुलेंस चालक हैं। जबकि छोटा पुत्र नरेंद्र भी घर में रहता है। बताया कि धीरेंद्र उसके साथ खेती किसानी में हाथ बंटाता था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker