खाना न मिलने पर एसडीएम से ग्राम समिति की शिकायत

हमीरपुर। बिवांर थानाक्षेत्र के पाटनपुर गांव में विद्यालय में क्वारंटीन युवकों द्वारा ग्राम समिति के सदस्यों की शिकायत एसडीएम से करना भारी पड़ा। समिति के सदस्यों ने युवकों के साथ मारपीट कर विद्यालय से भगा दिया है। पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी है।
पाटनपुर गांव निवासी मलखान ने बताया कि गुजरात के सूरत में रहकर मजदूरी करते थे।

लॉक डाउन के कारण मजदूरी बंद हो जाने पर वह साथी पुनीत के साथ बीते 11 मई को गांव आ गए। दोनों युवक गांव के विद्यालय में बने क्वारंटीन सेंटर में रूक गए। गांव में प्रधान को हटाए जाने के बाद अमर सिंह, लाखन सिंह व लक्ष्मी कुशवाहा की तीन सदस्यीय समिति बनी हुई है। क्वारंटीन सेंटर में कुल नौ युवक है।

जिनको समिति द्वारा भोजन नहीं उपलब्ध कराया जा रहा है। भोजन मांगने पर समिति के सदस्य अमर सिंह उनके रुपयों की मांग करता है। इसकी शिकायत उन्होंने एसडीएम मौदहा अजीत परेश से की। जिस पर एसडीएम ने उनको राशन उपलब्ध कराया। एसडीएम से शिकायत करने पर उसे व उसके साथी सहित अन्य लोगों को अमर सिंह ने अपने साथियों के साथ मारपीट कर क्वारंटी सेंटर से भगा दिया।

जिस पर वह खेतों में डेरा डाले हुए है। मलखान ने थाना बिवांर में अमर सिंह, छुट्टू, बिल्लो, गोविंदा, हिमाचल के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मौके पर जाकर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker