स्टूडेंट्स ने ‘रांझणा’ पर किया धमाकेदार डांस, परफॉर्मेंस के बीच लड़के ने लड़की को गोद में ऐसे उठाया, वीडियो वायरल

कॉलेज फेस्ट (College Fest) अपने तरीके से अनोखे होते हैं क्योंकि कई बार ऐसे इवेंट्स में बॉलीवुड हस्तियां या सिंगर्स भी उनमें आते हैं और फेस्ट के माहौल को एक नए स्तर पर ले जाते हैं. इन फेस्ट के दौरान फैशन शो से लेकर फ्लैश मॉब तक कई कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. हाल ही में, के.एस. इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्रों के एक समूह का एक वीडियो बॉलीवुड के पॉप्युलर गाने ‘रांझणा’ पर डांस करते हुए इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इसके अलावा एक कॉलेज छात्र किस तरह सहजता से एक लड़की को उठाता है, इसमें यह बेहद खास है. वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और लोगों का दिल जीत लिया है.

वायरल क्लिप में कॉलेज के छात्रों के एक समूह को रांझणा गाने की तेज़ धुन पर नाचते हुए दिखाया गया है. इन सभी को एथनिक आउटफिट पहने देखा जा सकता है. ग्रुप की एक लड़की अपने पार्टनर के साथ सुर्खियां बटोर रही है. दोनों की कोरियोग्राफी, शानदार डांस मूव्स और ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशन ने दर्शकों को हैरान कर दिया है. लड़की को डांस करते हुए बड़े आराम से उठाकर लड़के ने लोगों को इंप्रेस कर दिया है. यह खूबसूरत परफॉर्मेंस आपको भी उठकर डांस करने पर मजबूर कर देगा. यह वीडियो @lekhna_l नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है.

वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया था और इसे 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. पोस्ट को कई लाइक्स भी मिल चुके हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं और एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस की तारीफ की. फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड, अजियो ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट किया, “जब इस तरह का पार्टनर मौजूद है तो वजन क्यों घटाएं.” दूसरे ने लिखा, “कितने आराम से वह उठा लेता है,” तीसरे ने लिखा, ”इस शख्स ने मेरी सारी असुरक्षाएं दूर कर दीं.” चौथे ने लिखा, “अरे, जिस तरह से उसने उठाया.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker