दुल्हन का कॉन्फिडेंस देख लोगों को 440 वॉट का लगा झटका, देंखे वीडियो…

आजकल शादियों में दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. किसी वीडियो में दूल्हा स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देता दिखता है तो किसी में दुल्हन उमराव जान बनी झूमने लगती है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन का कॉन्फिडेंस देख, देखने वालों को 440 वॉट का झटका लग रहा है. भरी शादी में दुल्हन अपनी कुर्सी से उठती है और जबरदस्त डांस शुरू कर देती हैं, ये देख बारातियों के मुंह खुले के खुले रह जाता है.   

दुल्हन का धांसू डांस

वीडियो को इंस्टाग्राम पर _simple_and_calm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. शादी के इस वीडियो में जयमाला के बाद दुल्हन डांस करती दिख रही है. स्टेज पर घरवाले और बारात में आए दूल्हे के परिवार के लोग नजर आते हैं. लेकिन दुल्हन इन सब की परवाह किए बिना ‘सबकी बारातें आई’ गाने पर झूम-झूम कर डांस करने लगती है, कभी स्टेज पर उछती तो कभी घूमती हुई, मानो वह अपना बेस्ट परफॉर्मेंस अपनी ही शादी में देने की ठान लेती है. मजेदार बात तो ये है कि दुल्हन के उठते ही एक आंटी वहां आराम करने के लिए उसकी सीट पर बैठ जाती हैं. वहीं दूल्हे के घरवाले मानो सदमे में हैं, उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ी नजर आती हैं.

देखें Video:

दूल्हे का क्या हुआ?

वीडियो को 3.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, दुल्हन का कॉन्फिडेंस देख मुझे डर लग रहा है. वहीं दूसरे ने लिखा, इसके बाद दूल्हा जिंदा है या नहीं. वहीं एक यूजर ने दुल्हन की जगह बैठी आंटी पर कमेंट करते हुए लिखा, आंटी बी लाइक- -तू जा तब तक डांस कर तब तक तेरी जगह में बैठ जाती हूं. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker