2025 BMW 1 Series की पहली झलक आई सामने, जल्द करेगी ग्लोबल डेब्यू

BMW AG ने जल्द ही वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने से पहले New BMW 1 Series का पहला टीजर जारी किया है। नई 1 सीरीज में कई बड़े बदलाव किए जाने की उम्मीद है और हॉट हैच में शुरुआत से ही M-Branded परफॉरमेंस वर्जन सहित कई बड़े सुधार किए जाने की उम्मीद है।

डिजाइन अपडेट 

2025 BMW 1 Series मौजूदा F40 जनरेशन पर आधारित एक बहुत ही अपडेटेड वर्जन होगी, न कि एक बिल्कुल नई पेशकश। आंतरिक रूप से कोडनेम F70, नई ‘1’ में इसकी 5-दरवाजे वाली बॉडी स्टाइल बरकरार रखी गई है, जबकि सिल्हूट में नए डिजाइन किए गए फ्रंट और रियर बंपर और नए सिग्नेचर LED DRLs का संकेत मिलता है।

इंटीरियर और फीचर्स 

नई BMW पेशकशों से मेल खाने के लिए केबिन को भी अपडेट किया जाएगा। बड़ी पेशकशों से पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और इंफोटेनमेंट स्क्रीन देखने की उम्मीद है। इसमें नई सीट्स, मटीरियल, अपहोल्स्ट्री और बहुत कुछ भी मिलेगा।

इंजन और परफॉरमेंस 

2025 BMW 1 Series अपने अंडरपिनिंग को लेटेस्ट BMW X1 और X2 के साथ-साथ MINI Cooper और कंट्रीमैन मॉडल के साथ साझा करना जारी रखेगी। लग्जरी हैचबैक कुछ समय से फ्रंट-व्हील ड्राइव है, जबकि इसके पहले के मॉडल रियर-व्हील ड्राइव थे।

M135i xDrive पर 302 bhp और 450 Nm पीक टॉर्क के साथ परिचित 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन से पावर मिलने की उम्मीद है। नई 1 सीरीज के जुलाई में वैश्विक स्तर पर डेब्यू करने की उम्मीद है और तब हमें मॉडल के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker