मोटरसाइकिल की सवारी करते नजर आया भालू, वीडियो देखकर आप हो जाएंगे हैरान…

रील के इस जमाने में आजकल ज्यादा लोग बाइक पर सवार होकर स्टंटबाजी करते नजर आते हैं, लेकिन कई बार कुछ लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिन्हें देखकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है. इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही पुराना वीडियो एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक भालू मोटरसाइकिल की सवारी करते नजर आ रहा है.

क्या कभी आपने किसी भालू को मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए देखा है? अगर आपका जवाब ना है, तो वायरल हो रहे इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और खूब मौज भी ले रहे हैं. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक शख्स टिम नाम के 113 किलो के भालू को बाइक की साइडकार में बैठाकर रूस के आर्कान्जेस्क शहर की सड़कों पर घुमाता नजर आ रहा है. बता दें कि, इस वीडियो को पास से गुजर रहे एक कार ड्राइवर ने बनाया है. जानकारी के लिए बता दें कि, ये वीडियो पुराना है, जो एक बार फिर से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है.

महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख 68 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. बता दें कि, रूस में लोग भालुओं के साथ काफी अन्य पालतू जानवरों की तरह व्यवहार करते हैं. एक्स पर इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘मोटरसाइकिल साइडकार पर सवार एक भालू लोगों की ओर हाथ हिला रहा है. रूस में एक सामान्य दिन.’ वीडियो में भालू को मजे से हवा में हाथ हिलाते देखा जा सकता है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker