हवा में चमचा उछाल कर और धनिया की पत्ती डालकर चाय बनाता है ये एक्शन चायवाला, यूजर्स हुए हैरान…

चाय के दीवानों (Chai Lover) की तो हिंदुस्तान में कोई कमी नहीं है. चाय के जितने दीवाने (Tea Lover) हैं चाय के उतने ही फ्लेवर भी पसंद किए जाते हैं. साथ ही इसे बनाने के तरीके भी बहुत अलग-अलग होते हैं. कहीं आपको पुदीने की चाय मिलेगी तो कहीं गन्ने के रस की चाय मिलेगी. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कहीं धनिया पत्ती और किसी किस्म की घास से बनती चाय भी मिलेगी. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चाय बनाने वाले का स्टाइल तो बेमिसाल है ही साथ ही चाय में डलने वाली चीजें देखकर भी यूजर्स हैरान हैं.

चमचा ठोंक ठोंक कर बनाई चाय

फूड के फ्लेवर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने चाय बनाने वाले का ये वीडियो शेयर किया है. वैसे तो कोई आलीशान दुकान या टपरी नहीं है. चाय वाले खुले आसमान के नीचे ओपन में ही चाय बना रहे हैं. लेकिन इस दुकान पर मौजूद एक एक चीज हैरान करती है. फिर चाहें वो चाय बनाने वाले का बड़ा सा पतीला हो जो बहुत जगह से मुड़ चुका है. या, वो चाय बनाने वाले का स्टाइल हो. चाय बनाने वाला हर चीज उछालने के बाद पतीले में डालता है और हर बार चमचे को पतीले पर खड़काता है. इतने पर न चौंके तो बस ये देख लीजिए कि चाय में डल क्या क्या रहा है. सबसे पहले चाय वाला पानी और दूध के बाद कोई सी घास चाय में मिलाता है. उसके बाद धनिया पत्ती भी काट कर डालता है. उसके बाद गुड़ और शक्कर चाय में मिलाता है. चाय छानने के लिए भी छन्नी नहीं बल्कि कपड़े का इस्तेमाल करता है.

चाय है या चाय की सब्जी

इस चाय वाले को देखकर एक यूजर ने सवाल किया कि ये चाय बन रही है या फिर चाय की सब्जी बन रही है. जिसमें धनिया पत्ती भी डाल दी. एक यूजर ने लिखा कि चमचा ठोंक ठोंक कर पतीले का शेप ही बदल दिया. कुछ यूजर ने लिखा कि चाय कम बन रही है ड्रामा ज्यादा हो रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker