चिकन खाने के शौकीन हैं तो न्यू ईयर पार्टी में शामिल करें ये रेसिपीज

नए साल का वेलकम करने के लिए हम पूरी तरह से तैयार है. हर जगह न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर धूम है. साल 2024 के लिए सभी कोई अलग-अलग प्लान कर रहा है. कोई बाहर घूमने का प्लान बना रहा है तो कोई घर में पार्टी होस्ट करने का.

इन सबमें एक चीज जो कॉमन है वो पार्टी या सेलिब्रेशन का खाना. खाने के बिना तो कई भी सेलिब्रेशन अधूरा है. अगर आप भी इस न्यू ईयर घर में पार्टी करने का प्लान बना रहे हैं और सोच रहे हैं कि क्या बनाया जाए वो भी नॉनवेज में तो परेशान न हो हमने आपको कवर किया है. अगर आप न्यू ईयर में बनाने के लिए चिकन रेसिपीज की तलाश कर रहे हैं तो आप इन रेसिपीज को ट्राई कर सकते हैं.

न्यू ईयर पर बनाएं ये डिशेज-

1. चिकन शामी कबाब

कबाब के बिना तो कोई भी पार्टी अधूरी है. अगर आप कबाब खाने के शौकीन हैं तो आप चिकन शामी कबाब को ट्राई कर सकते हैं. इसमें चना दाल, मसाले और बोनलेस चिकन को पकाकर मैश कर लिया जाता है. फिर इससे कबाब बनाए जाते हैं.

2. चिकन पॉपकॉर्न

चिकन पॉपकॉर्न एक टेस्टी रेसिपी है. मसाले से मैरिनेट बोनलेस चिकन को अंडा, ब्रेड क्रंब और कॉर्न फ्लोर से कोट कर तला जाता है.

3. चिकन कीमा इडली

इडली खाने के शौकीन हैं तो आप चिकन कीमा इडली को ट्राई कर सकते हैं. इसे बनाने के लिए सांचे में पहले इडली बैटर को डालते है, फिर तैयार चिकन कीमा को, फिर ऊपर से एक बार और बैटर डाला जाता है.

4. चिकन गिलाफ कबाब

चिकन गिलाफ कबाब में चिकन कीमा में मसाले, नट्स, नींबू का रस और केवड़ा वॉटर डालकर इसे परफेक्शन के साथ बेक किया जाता है.

5. केरल चिकन रोस्ट

यह एक सेमी ड्राई डिश है जिसमें मैरीनेटेड चिकन को फ्राइड और स्पाइसी टैंगी मसाला पेस्ट में बनाया जाता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker