Brezza CNG या petrol कार, जानिए किसे खरीदना रहेगी बेस्ट डील…

नई दिल्ली, अगर आप ब्रेजा की नई कार खरीदने जा रहे हैं और कन्फ्यूज हैं कि पेट्रोल मॉडल लिया जाए या फिर सीएनजी। तो आपको इन दोनों के बीच के अंतर के बारे में पता होना बेहद जरूरी है। इस खबर में इन दोनों वेरिएंट की कीमत और माइलेज का कंपैरिजन करने जा रहे हैं, ताकि आप अपनी ड्रीम कार को आसानी से चुन सकें।

Brezza petrol

पहले विटार ब्रेजा नेम टैग के साथ आने वाली ये गाड़ी कई बड़े बदलाव के साथ ब्रेजा नेम प्लेट लेकर जून 2022 में लॉन्च हुई है। इस समय कंपनी की यह एसयूवी कार की अच्छी-खासी डिमांड भी देखी जा सकती है। इसके लॉन्च के समय Brezza की शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी, वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत

14 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाले टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत-12.46 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू थी। हालांकि, वर्तमान में इन गाड़ियों की कीमतों में भिन्नता पाई जा सकती हैं।

Brezza CNG

हाल ही में लॉन्च की गई ब्रेज़ा सीएनजी को चार वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 9.14 लाख से शुरू होती है और 12.05 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है। ये सभी वैरिएंट केवल मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं।

Brezza petrol vs CNG Mileage

Brezza CNG में K-series 1.5 लीटर डुअल जेट, डुअल वीवीटी इंजन ऑफर किया जाता है, जो 5500rpm पर 64.6kW की मैक्सिमम पावर जेनरेट करती है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये कार 25.51 km/kg की माइलेज देने में सक्षम है।

ऑल-न्यू S-CNG ट्रिम 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है और डुअल-टोन कलर ऑप्शन के साथ LXi, VXi और ZXi सहित तीन अलग-अलग ट्रिम्स में आता है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली पेट्रोल-ओनली ब्रेजा की माइलेज 20.15 किलोमीटर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker