Jeep ने अपनी दमदार SUV की कीमत में किया इजाफा, जानिए कितनी बढ़ाई कीमत…

Jeep Grand Cherokee भारतीय बाजार में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कार में से एक है। आपको बता दें, जीप ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय ग्रैंड चेरोकी मध्यम आकार की एसयूवी की कीमत में बढ़ोतरी की घोषणा की है। जीप ग्रैंड चेरोकी पूरे देश में 78.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। चलिए अब आपको बताते हैं इसकी कीमत कितनी बढ़ गई है।

Jeep Grand Cherokee कीमत

भारतीय बाजार में जीप ग्रैंड चेरोकी की कीमत में बढ़ोतरी 1 लाख रुपये की हुई है। इसलिए अब इसकी कीमत 78.50 लाख रुपये के बजाय 79.50 लाख रुपये से शुरू होती है (दोनों कीमत एक्स-शोरूम हैं)। इस कार का मुकाबला ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज-बेंज जीएलई, रेंज रोवर वेलार से है। जिनको भी इसने कीमत में पीछे छोड़ दिया है। जीप ग्रैंड चेरोकी डिजाइन में पुराने मॉडल से काफी अलग दिखती है।

Jeep Grand Cherokee

स्थानीय रूप से असेंबल की गई ग्रैंड चेरोकी (Jeep Grand Cherokee) में बोल्ड लाइन्स, शार्प एज हैं, और यह सात-स्लेट ग्रिल, एलईडी हेडलैंप और डीआरएल और स्लीक एलईडी टेल-लैंप से लैस है। इसमें 215mm की ग्राउंड क्लीयरेंस और 533mm की वाटर-फोर्डिंग क्षमता के साथ, मध्यम आकार की SUV ऑफ-रोडिंग के लिए काफी दमदार है।

Jeep Grand Cherokee इंटीरियर

इंटीरियर की बात करें तो (Jeep Grand Cherokee) ये वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ 10.1-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25-इंच पैसेंजर डिस्प्ले जैसे कई दमदार फीचर्स से लैस है। ये एक हेड-अप डिस्प्ले, एक पैनोरमिक सनरूफ, हवादार सीटें, वायरलेस चार्जर, लेदर अपहोल्स्ट्री और रियर-एंटरटेनमेंट डिस्प्ले के साथ आती है।

Jeep Grand Cherokee इंजन

आपको बता दें, ये 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। जो 272 hp पावर जनरेट करता है। ये आठ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम से लैस, मिड-साइज SUV को चार टेरेन मोड मिलते हैं – ऑटो, स्पोर्ट, स्नो और मड/सैंड।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker