पीले रंग वाला आईफोन खरीदने का खत्म हुआ इंतजार, इन फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

हाल ही में पॉपुलर प्रीमियम कंपनी एपल ने अपने iPhone 14 और iPhone 14 Plus को एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने पॉपुलर मॉडल iPhone 14 और iPhone 14 Plus को येलो कलर में लॉन्च किया ।

नए कलर ऑप्शन के बाद से ही एपल के ग्राहकों का दिल iPhone 14 और iPhone 14 Plus की खरीदारी में येलो कलर पर आ रहा है। ऐसे में अगर आप भी iPhone 14 और iPhone 14 Plus खरीदने के लिए येलो कलर वाले डिवाइस पर निगाहें टिकाए बैठें हैं तो ये खबर आपके लिए खास होने वाली है। कंपनी ने अपने ग्राहकों का इंतजार अब खत्म कर दिया है।

जी हां, येलो कलर वाले iPhone 14 और iPhone 14 Plus की पहली सेल आज से शुरू होने जा रही है।

6 कलर ऑप्शन में से येलो कलर क्यों है खास

दरअसल एपल ने iPhone 14 और iPhone 14 Plus को 5 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था। कुछ समय बाद कंपनी ने डिवाइस को एक और नए कलर ऑप्शन येलो के साथ पेश किया।

हालांकि, इससे पहले एपल का iPhone 5c भी ऐसा आईफोन था, जिसे येलो कलर ऑप्शन के साथ लाया गया था। वहीं लंबे समय से यह कलर ऑप्शन गायब रहा। कंपनी की iPhone 12 और iPhone 13 सीरीज में भी इस कलर को नहीं पाया गया।

कहां से खरीद सकते हैं येलो वाला आईफोन

येलो आईफोन की खरीदारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से की जा सकती है। अच्छी बात ये है कि ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को आईफोन के दोनों ही मॉडल पर बंपर डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रह है। iPhone 14 के 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 79,900 रुपये पड़ती है।

हालांकि, येलो वैरिएंट की खरीदारी करते हैं तो डिवाइस मात्र 72,999 में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। इसी तरह iPhone 14 Plus के 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 89,900 रुपये पड़ती है। जबकि येलो कलर डिवाइस को आप मात्र 81,999 रुपये में अपना बना सकते हैं।

इतना ही नहीं, अमेजन से खरीदारी करने पर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में फोन को 18,050 रुपये के डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker