ग्राहक सेवा केंद्र की महिला कर्मी का अपहरण,ऑफिस से घर जाते वक्त उठा ले गए कार सवार बदमाश

उरई/जालौन, जालौन में एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में काम करने वाली युवती को कार सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। युवती सुबह कार्यालय से घर जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया।

जालौन के एसपी डॉक्टर ईरज राजा पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। घटना माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के चितौरा गांव के पास हुई। चितौरा ग्राम की रहने वाली साधना कुशवाहा (19) पुत्री शिव बहादुर सिंह बीकॉम की छात्रा हैं। वह माधौगढ़ में स्थित सिहारी बस स्टैंड के पास स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर काम करती हैं।

सुबह वह ग्राहक सेवा केंद्र में काम खत्म कर घर जा रही थीं। जैसे ही वह अपने गांव से आगे रोज वैली स्कूल के पास पहुंची, तभी कार सवार बदमाशों ने उनको अगवा कर लिया। इस घटना के बारे में तब जानकारी हुई, जब अगवा युवती की मौसी ने परिवार के लोगों को जानकारी दी, क्योंकि घटना के वक्त युवती अपनी मौसी से बात कर रही थी। दिनदहाड़े हुए युवती के अपहरण की जानकारी से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल पर युवती का बैग मिला है।

पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी से सुबूत जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। एसपी ने बताया कि टीमें बना दी हैं। युवती की तलाश की जा रही है। इस घटना के 12 दिन पहले युवती के पिता पॉक्सो एक्ट के मामले में जेल गए हैं। उस मामले को भी नजर में रखते हुए जांच की जा रही है। जल्द ही युवती को बरामद कर बदमाशों का गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker