भाकियू ने विभिन्न समस्याओं को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बबेरु/बांदा। बबेरू तहसील क्षेत्र के किसानों की समस्या को लेकर भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष के नेतृत्व में लगभग एक दर्जन पदाधिकारियों के द्वारा विभिन्न समस्याओं को लेकर मासिक बैठक का आयोजन तहसील परिसर में किया गया। उसके बाद समस्याओं के समाधान हेतु जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।


बबेरू तहसील परिसर में भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह पटेल के नेतृत्व में लगभग 10 से 12 पदाधिकारियों के द्वारा तहसील परिसर में मासिक बैठक कर पंचायत का आयोजन किया गया हैं। जिसमें क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करते हुए 6 सूत्री मांगों को लेकर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

वही भारतीय किसान यूनियन के जिला महासचिव अवधेश सिंह पटेल ने बताया कि हमारी प्रमुख मांगे हैं कि, अन्ना पशुओं को गौशाला में संरक्षित किया जाए, क्षेत्र के सभी सरकारी समितियों में खाद की पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराई जाए, अघोषित विद्युत कटौती पर रोक लगाया जाए, भदेहदू के सचिव के द्वारा की गई अनियमितता की जांच कराई जाए, वही गुजैनी गांव में जल निगम पेयजल योजना के अंतर्गत अधूरे कार्य को कराकर सप्लाई चालू कराई जाए, और औगासी समगरा पंप कैनाल नियमित रूप से चलाया जाए इन्हीं समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है। जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन करने को बाध्य होंगे।


इस मौके पर तहसील अध्यक्ष शैलेंद्र पटेल, जिला महासचिव अवधेश सिंह पटेल, कमल पटेल, सुरेश कुमार, गोरेलाल सिंह, बच्छराज यादव, कामता सिंह, अरविंद पटेल, केश कुमार पटेल, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker