भारतीय जनता पार्टी अनु. मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक आयोजित

हमीरपुर। भारतीय जनता पार्टी अनु मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में हुई। जिसके मुख्य अतिथि दिनेश सुदर्शन क्षेत्रीय मंत्री बुंदेलखंड रहे। जिसकी अध्यक्षता प्रेम नारायण प्रेमी जिला अध्यक्ष अनु मोर्चा ने की। इस बैठक का संचालन राजेंद्र कुमार श्रीवास जिला महामंत्री के द्वारा किया गया।

इस बैठक में स्वामी प्रताप जिला प्रभारी अनु मोर्चा ने कहा कि हम सभी को मिलकर काम करना है और घर घर जाकर लोगो को भाजपा के बारे में बताना है और भाजपा की उपलब्धि बतानी है।

इस मौके पर संध्या वर्मा जिला उपाध्यक्ष अनु मोर्चा/सभासद वार्ड 14/जिला योजना समिति सदस्य ने अपने विचार रखे कहा कि भारतीय जनता पार्टी न ही कोई जाति वाद और न ही परिवार वाद की पार्टी है।

यह पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ काम करती है। इसी के साथ हम लोगो को एक साथ मिलकर काम करना है और पार्टी के कामो को जनता को बताना है। इसी मौके पर मुख्य अतिथि दिनेश सुदर्शन ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर से 26 नवम्बर तक संविधान दिवस 70 दिन तक कार्यक्रम निर्धारित किये गये है।

उनको करना है जिसमे 5 लोगो की टोली बना कर बस्तियों में सम्पर्क करना है। लोगो को जागरूप करना है और भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धि बताना है और हर सम्भव जनता के बीच काम करना सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ काम करना है।

बैठक में अनीस जिला महामंत्री, सीमा वर्मा जिला मंत्री, विकास वर्मा मण्डल अध्यक्ष अनु मोर्चा, मुकेश कुमार बाल्मीकि नगर मंत्री आदि सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker