नाबालिग लड़की का शव मिला जंगल में पेड़ से लटकता हुआ

कुरारा-हमीरपुर। कुरारा थाना क्षेत्र के कंडोर गांव में देर शाम गांव निवासी ग्रामीण की नाबालिग लड़की का शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला। देर शाम चरवाहों से मिली जानकारी के अनुसार परिजनों ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। वही शव क्षत विक्षत हालत में पेड़ से लटक रहा था।

थाना पुलिस सहित सीओ सदर मौके पर मौजूद है। लड़की पांच दिन से गायब थी। वही लड़की के पिता ने तीन दिन पहले थाने में तहरीर देकर एक युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

कुरारा क्षेत्र के कंडोर गांव निवासी कामता निषाद पुत्र विजय ने 9 सितम्बर को थाने में तहरीर देकर बताया था कि मेरी नाबालिग लड़की रेशमा 14 वर्ष को पारा शंकरपुर गांव निवासी सतेंद्र श्रीवास पुत्र सुखदेव श्रीवास कही बहला फुसलाकर 7 सितम्बर को भगा ले गया था।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आज शाम 6 बजे रेशमा का शव गांव के बाहर शंकरपुर गांव की तरफ जंगल की तरफ पेड़ लटकता मिला।

जिसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। तब कोतवाल पवन पटेल ने पुलिस बल के साथ गांव जाकर मृतका के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। ग्रामीण ने बताया कि शव क्षत विक्षत हालत में था। तथा तेज़ बदबू उठ रही थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker