गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी

बबेरूध्बाँदा। बबेरु कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव के बंसी पुरवा में एक 30 वर्षीय गर्भवती महिला ने सूने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। जैसे ही परिजनों ने देखा तो फांसी के फंदे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करायाए जहां पर डाक्टरों द्वारा देखते ही मृत घोषित कर दिया।

वहीं परिजनों के द्वारा बताया गया किए महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था।
जानकारी के अनुसार बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हरदौली गांव के बंसी पुरवा का है। जहां की रहने वाली गर्भवती महिला पूजा पत्नी राजू यादव उम्र 30 वर्ष वह सुने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

जैसे ही परिजनों ने देखा तो फांसी के फंदे से निकालकर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों द्वारा देखते ही मृत घोषित कर दी मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। वही डॉक्टरो के द्वारा बबेरू कोतवाली पर सूचना दे दिया गया हैए वहीं परिजनों के द्वारा पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते थे।

जिससे परिजनों ने मृतक महिला के शव को घर ले गए लेकिन पुलिस के द्वारा जानकारी मिलते ही गांव पर पहुंचे और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर पर लेकर आए और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

और इस घटना की जांच में पुलिस जुटी हुई है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक महिला पूजा देवी का मानसिक संतुलन बिगड़ा रहता थाए और वह गर्भवती भी थीए और आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया हैए मृतक महिला के दो लड़के हैए जिससे इस मौत से बच्चों और परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker