युगांडा का एथलीट लापता

टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने पहुंचा युगांडा के एक एथलीट के लापता होने से हड़कंप मचा गया है। जानकारी के अनुसार गायब होने वाला एथलीट का नाम जूलियस सेकिटोलेको है और वह एक वेटलिफ्टर है।

जापान की पुलिस इस एथलीट की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक इस खिलाड़ी का पता नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि हर रोज होने वाले पीसीआर टेस्ट के लिए समय उनको होटल में नहीं पाया गया। टोक्यो ओलंपिक की शुरुआत 23 जुलाई से होनी है और यह टूर्नामेंट 8 अगस्त तक चलेगा।

सभी देशों के एथलीट ओलंपिक में हिस्सा लेने के जापान पहुंच रहे हैं।  इजुमिसानो सिटी ने एक बयान जारी कहा कि युगांडा दल का एक सदस्य, जिसको सिटी ने होस्ट टाउन के रूप में प्राप्त किया था, वह मिसिंग है और उसका अबतक पता नहीं चल सका है।

सिटी इस एथलीट को खोजने की पूरी कोशिश कर रही है और हमने इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी है। कहा जा रहा है कि सेकिटोलेको को आखिरी बाद आधी रात के बाद साथी एथलीट ने होटल में देखा था।

लेकिन, जब पीसीआर टेस्ट के लिए इस खिलाड़ी को दोपहर के समय नहीं पाया गया था तब हड़कंप मचा गया। युगांडा टीम का दल जापान में पिछले महीने पहुंचा था और इजुमिसानो में गेम से पहले ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेना जा रहा था।

लेकिन यहां पहुंचने के बाद टीम के एक कोच कोरोना की चपेट में आ गए और उसके बाद दल के बाकी सदस्यों को सेल्फ आइसोलेट होने का कहा गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker