वाहन चोर गिरोह सक्रिय, एक पखवारे में आधा दर्जन वाहन हुए चोरी

भरुआ सुमेरपुर। अरसे बाद सुमेरपुर कस्बे में वाहन चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हुआ है. एक पखवारे में आधा दर्जन वाहनों की चोरी करके पुलिस की नींद हराम कर दी है।

पुलिस चोरी हुए वाहनों के मालिकों का मुकदमा भी दर्ज नहीं कर रही है।  काफी समय गुजर जाने के बाद सुमेरपुर कस्बे में एक बार फिर वाहन चोर गिरोह सक्रिय हुआ है। विगत एक पखवाड़े के अंदर चोर चार बाइकों के साथ एक ट्रैक्टर ट्राला चोरी हो चुका है।

गुरुवार को इंडियन बैंक के बाहर से व्यवसाई रामरूप शिवहरे की बाइक अज्ञात चोर उठा ले गए। इसके पूर्व उनके दरवाजे पर खडा टैक्टर का ट्राला चोरी हो चुका है। थाने के होमगार्ड के भतीजे की बाइक भी चोरी हो गई. ताज्जुब की बात यह है कि किसी भी वाहन की चोरी का मुकदमा पुलिस ने नहीं दर्ज किया है।  इससे वाहन मालिक परेशान होकर थाने के चक्कर काटने को मजबूर है।

व्यवसायी रामरूप शिवहरे ने बताया कि एक पखवारे पूर्व घर के दरवाजे से चोरी हुए ट्राला की रिपोर्ट दर्ज नही की गयी। बाइक चोरी की सूचना देने वे थाने गए थे। पुलिस ने खोजबीन करने का बहाना बनाकर टरका दिया।

प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें बाइक चोरी हो जाने की सूचना नहीं मिली है। यदि चोरी हुई है तो मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई जरूर की जाएगी। अचानक चोरी की घटनाओं में इजाफा होने से पुलिस की नींद उड़ गई है। पुलिस ने गश्त बढ़ाने का निर्णय लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker