18 से 21 अगस्त तक बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरी लिस्ट

दिल्लीः बीते दिनों 15 अगस्त से पहले बैंकों में एक साथ कई छुट्टियां पड़ी थीं। वहीं 15 अगस्त पर भी बैंकों में कामकाज न होने की वजह से कई लोगों के बैंक से जुड़े काम अटक गए थे। अगर आपका भी कोई काम बैंक में अटका हुआ है तो आज ही इसे निपटा लें।

कल से फिर बैंको की 4 दिन की छुट्‌टियां शुरू हो रही हैं। इसके अलावा इस महीने के बचे 14 दिनों में बैंकों में 8 दिन काम नहीं होगा। हालांकि, ये छुट्टियां अलग अलग क्षेत्र के हिसाब से अलग अलग हैं। ऐसे में यहां देख लें कि आपके क्षेत्र में किस दिन बैंक बंद रहेंगे,। ताकि आपको परेशानी का सामना न करना पड़े।

तारीखबंद रहने का कारणकहां बंद रहेंगे बैंक
18जन्माष्टमीभुवनेश्वर, चेन्नई, कानपुर और लखनऊ
19जन्माष्टटमी (श्रावण वाद-8)/ कृष्ण जयंतीअहमदाबाद, भोपाल, चंडीगढ़, चेन्नई, गंगटोक, जयपुर, जम्मू, पटना, रायपुर, रांची, शिलांग, शिमला और श्रीनगर
20श्री कृष्ण अष्टमीहैदराबाद
21रविवारसभी जगह
27चौथा शनिवारसभी जगह
28रविवारसभी जगह
29श्रीमंत शंकरदेव की तिथिगुवाहाटी
31गणेश चतुर्थीअहमदाबाद, बेलापुर, बेंगलूरु, भुवनेश्वर, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई, नागपुर और पणजी

गुवाहाटी में 27 से 29 अगस्त तक बैंक बंद

गुवाहाटी में 27 से 29 अगस्त तक लगातार 3 दिन कामकाज नहीं होगा। 27 को चौथा शनिवार, 28 रविवार और 29 अगस्त को श्रीमंत शंकरदेव की तिथि के कारण बैंक बंद रहेंगे। ऐसे में लोगों को यहां परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

अन्य खबरे :

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाठ के सुअवसर पर 138 बन्दियों की हुई समय पूर्व रिहाई 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देश पर स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर 15 अगस्त 2022 के सुअवसर पर प्रदेश के विभिन्न कारागारों में निरूद्व कुल 138 बंदियों की समय से पूर्व रिहाई की गयी है। पढ़े पूरी खबर……..

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker