24 घंटे पहले नदी में डूबे युवक का शव बरामद

बांदा। 24 घंटे पहले नदी में डूबे युवक का शव आज एसडीआरएफ की टीम की मदद से पुलिस ने बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक अपने तीन दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था उसी दौरान तीनों डूबने लगे थे।

जिसमें दो लोगों को मौके पर मौजूद गोताखोरों द्वारा बचा लिया गया था। लेकिन एक युवक डूब गया था जिसका शव आज बरामद कर लिया गया है। घटना पैलानी डेरा के क्योट्रा घाट में तीन दोस्त नहा रहे थे। नदी का बहाव तेज होने के कारण उसने से राजेश श्रीवास उम्र 17 साल पुत्र मुन्नी लाल श्रीवास डूब गया था।

जिसका शव लाख कोशिश के बाद नहीं मिला था। जिसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद से आज शव को निकाल कर पुलिस को सौप दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। वही मेघराज सिंह की अगवाई में एक दर्जन एसडीआरएफ के जवानों की टीम ने स्ट्रीम फंडिंग कर 15 फीट नीचे से शव को ढूंढ निकाला।

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयो ने मृतक के पिता को संतावना दी है और हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। क्षेत्रधिकारी पुलिस ने कहा कि मृतक के आश्रितों को आर्थिक मदद दिलाई जाएगी। पुलिस ने ये भी बताया कि पिता की तरफ से तहरीर मिली है।

उसका बेटा नहाने गया था और डूब कर उसकी मौत हो गई है। शव को नदी से बाहर निकला लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वही सीओ सदर आनंद कुमार पाण्डेय ने बताया कि कल नहाते समय राकेश श्रीवास डूब गया था।

उसको ढूंढने के लिए गोताखोर को लगाया गया था। पर कोई सफलता नहीं मिली थी। आज एनडीआरएफ की टीम ने एक घंटे युवक का शव बरामद कर लिए है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker