अवैध संबंधों में युवक की पीट-पीटकर हत्या

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी युवक के शव को उसी के खेत में फेंककर भाग गये। परिवार वालों ने गांव के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

जालौन के कैलिया के गांव कुदईया के रहने वाले जगत सिंह (40) पुत्र नाथूराम दोहरे मध्य प्रदेश के मुरैना स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। सोमवार को वह घर लौटा था। मृतक के भतीजे मोहित ने बताया कि ष्चाचा जगत सिंह मुरैना में रामकेश व उनकी पत्नी आशा के साथ मुरैना में फैक्ट्री में काम करते थे।

रामकेश की पत्नी से चाचा के अवैध संबंध हो गए थे। जिसको लेकर रामकेश से चाचा का विवाद हुआ था। विवाद के बाद तीन दिन पहले रामकेश अपनी पत्नी को लेकर काम छोड़कर घर आ गया था।

सोमवार को चाचा भी घर लौट आए थे। मोहित के मुताबिक सोमवार को चाचा लौटे और शाम को आशा से मिलने उसके घर गए थे। वहां रामकेश व उसके परिवार वालों ने उसे देख लिया और रामकेश दोहरे, रामस्वरूप और राम बाबू ने पकड़कर लाठी-डंडों पीट पीटकर मारा और जहर दे दिया।

उसके बाद हमारे खेत में चाचा की लाश फेंक दी। घटना की जांच के लिए सीओ कोंच के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक जगत को पकड़कर पीटने की सूचना आई थी, पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन जगत फरार हो गया था।

कैलिया थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र नाथ यादव का कहना है कि युवक के शरीर पर कोई भी चोटों के निशान नहीं हैं। यह हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या है। फॉरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker