परिवार को कमरे में बंद करके बदमाशों ने लूटा

गैस कटर से काटा दरवाजा, 100 किलो चांदी और एक किलो सोना ले गए

उरई/जालौन,संवाददाता। रविवार रात मदारीपुर इलाके में बेनी प्रसाद ज्वेलर्स में बड़ी डकैती पड़ी। हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले पूरे परिवार को बंधक बनाया। इसके बाद करोड़ों की चांदी और सोना लूट ले गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मदारीपुर इलाके में रहने वाले कपिल सोनी के घर में नीचे ही उनकी ज्वेलरी शॉप है।

बदमाशों ने देर रात पहले गैस कटर से दरवाजे को काटा फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को पीछे की तरफ मोड़ दिया और घर में घुस गए। घर में हलचल सुनकर कपिल की मां किरन और छोटा भाई सागर जाग गए।

बदमाशों ने इन दोनों को कमरे में परिवार सहित बंद कर दिया। बदमाशों ने घर के दरवाजे हर तरफ से बंद कर दिए थे। वहीं, कपिल सोनी ने बताया कि ऊपर के कमरे में सागर और उसकी पत्नी स्वाती और 2 वर्षीय भतीजा वेद सो रहे थे।

बदमाशों ने दरवाजा बंद कर करीब 2 घंटों तक बेफिक्र होकर लूटपाट की और भाग गए। सागर ने किसी तरह दरवाजा खोलकर पुलिस को जानकारी दी। कपिल सोनी ने बताया कि शादी समारोह में शिरकत करके रात 11 बजे घर लौटे थे। उसके बाद वह पत्नी के साथ ऊरई के लिए निकल गए।

घर में पिता कृष्ण मुरारी, मां किरण और भाई पत्नी और बच्चे के साथ थे। गैस कटर से गेट का ताला काटकर बदमाश घर और दुकान में रखी एक क्विंटल चांदी और एक किलो सोना लूट ले गए। कपिल ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने मां किरन और भाई सागर को कमरे में बंद कर दिया था।

घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूरी पर गैस कटर बरामद हुआ है। जानकारी होने पर जालौन के उसपी रवि कुमार, सीओ जालौन संतोष कुमार पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker