कोंच में एडीजे कोर्ट की स्थापना से जुड़ी लंबित पड़ी पत्रावली का शीघ्र निस्तारण हो

उरई/जलौन,संवाददाता। लंबे समय से कोंच में एडीजे कोर्ट की स्थापना की मांग दोबारा उठने लगी है। बार संघ अध्यक्ष एवं कोंच के अन्य अधिवक्ताओं ने उच्च न्यायालय के प्रशासनिक न्यायाधीश सुरेश कुमार गुप्ता के उरई प्रवास के दौरान उनसे मुलाकात की और लंबित पड़ी कोंच में एडीजे कोर्ट की स्थापना से संबंधित पत्रावली पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर कोर्ट स्थापना की मांग पूरी करने का आग्रह किया है।

पिछले कई साल से लंबित पड़ी पत्रावली पर कोंच में अतिरिक्त जिला जज कोर्ट स्थापना को लेकर कोंच बार संघ के वकीलों ने सक्रियता दिखाई है।

जिला बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में उरई आए हाईकोर्ट के प्रशासनिक न्यायाधीश सुरेश कुमार गुप्ता से मुलाकात कर बारसंघ कोंच के अधिवक्ताओं ने उन्हें दो सूत्री ज्ञापन देकर कहा कि कोंच में लंबे समय से एडीजे कोर्ट स्थापना की मांग की जा रही है। इसके लिए लिखापढ़ी भी की गई है।

इसकी पत्रावली काफी समय से लंबित पड़ी है। इसका निस्तारण कर एडीजे कोर्ट की स्थापना का मार्ग प्रशस्त करें। इसके अलावा सिविल जज कोर्ट और बार भवन के बीच गत वर्ष खड़ी कर दी गई दीवार को भी तोड़ने की मांग अधिवक्ताओं ने की गई। इस दौरान पूर्व बारसंघ अध्यक्ष विनोद अग्निहोत्री, राकेश तिवारी, जीतू यादव आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker