कुशीनगर: कोचिंग जा रही छात्रा पर बाइक सवार बदमाशों ने ब्लेड से किया हमला

कुशीनगर : यूपी के कुशीनगर के रामकोला थानाक्षेत्र में कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा पर हेलमेट पहने और मास्क लगाए बाइक सवार दो युवकों ने ब्लेड से हमला कर दिया. गले पर ब्लेड लगने से छात्रा घायल हो गई. हमले के बाद बाइक सवार फरार हो गए. ब्लेड लगने से घायल किशोरी को स्थानीय लोगों ने रामकोला सीएचसी में भर्ती कराया, जहां छात्रा का उपचार किया गया. इलाज के बाद छात्रा की मां ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

रामकोला थाने के एक गांव की 16 वर्षीया किशोरी रामकोला स्थित समाज कल्याण पूर्व माध्यमिक विद्यालय में दसवीं की छात्रा है. शनिवार को वह अपने घर से स्कूल में ही कोचिंग पढ़ने जा रही थी. छात्रा रामकोला नगर स्थित पंजाब चीनी मिल यार्ड के सामने स्कूल वाली गली में साइकिल से उतरकर पैदल जाने लगी, इसी समय बाइक सवार दो युवकों ने उस पर ब्लेड चला दिया, लेकिन ब्लेड छात्रा को नहीं लगा. इसके बाद बाइक पर पीछे बैठा युवक उतरा और छात्रा पर पीछे से गर्दन पर बाएं तरफ ब्लेड से वार कर दिया. अचानक हुए हमले से छात्रा डर गई और गले से खून निकलता देखा जमीन पर गिर गई. छात्रा को जमीन पर गिरता देख हमला करने वाले बाइक सवार फरार हो गए.

गणपति को स्थापित करने वाली रूबी आसिफ को मिला योगी के मंत्री का साथ, फतवे पर कही ये बात

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
छात्रा की चीख पुकार सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे रामकोला सीएचसी पहुंचाया. सूचना पर किशोरी के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. बताया जा रहा है कि एक युवक किशोरी का 4-5 दिनों से पीछा कर रहा था और बात करने के लिए परेशान कर रहा था. इस संबंध में रामकोला एसएचओ नीरज राय का कहना है कि छात्रा पर हमले की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और हमलावरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker