एक रात में चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना

बांदा,संवाददाता। बबेरू के मुरवल गांव में एक ही रात में चोरों ने दो घरों का निशाना बनाया। सोने चांदी के जेवरात और नकद रुपए सहित पांच लाख की चोरी को अंजाम दिया। सुबह जब परिजनों ने देखा तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सीओ ने डॉग स्क्वाड और पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुरवल गांव का है। गांव के रहने वाले विज्ञान सिंह उर्फ रिंकू पुत्र कुंवर बहादुर सिंह और उनकी भाभी केतकी देवी पत्नी ज्ञान सिंह के दोनों घरों को चोरों ने निशाना बनााय।

घर में रखे सोने चांदी के जेवरात और 39 हजार रुपये की नकदी सहित करीब 5 लाख की चोरी को अंजाम दिया। विज्ञान सिंह उर्फ रिंकू के मकान की छत से चोर घर के अंदर घुसे। अटैची और बक्से का ताला तोड़कर चांदी की 3 जोड़ी पायल, पांच सोने की अंगूठी, एक सोने का हार, 2 सेट बाला, एक मनचली, एक चांदी की हाफ पेटी, तीन सेट चूड़ी, चार सेट बिछिया और 25 हजार रुपये नकद ले गए।

वहीं केतकी के मकान से सोने की कान की बाली, 2 जोड़ी पायल चांदी की और 5 हजार रुपए नकद चोर उड़ा ले गए। दोनों मकानों से चोरों ने करीब पांच लाख रुपए का सामान पार कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ सत्यप्रकाश शर्मा, बबेरू कोतवाली प्रभारी अरुण पाठक ने फोर्स के साथ पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी के ने फील्ड यूनिट डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर जांच करवाई। वहीं मुरवल कस्बे के लोगों ने बताया कि गांव में चोरी होना आम बात हो गई है।

लगभग एक दर्जन गांव में चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक एक भी चोरी का खुलासा पुलिस के द्वारा नहीं किया गया है। इससे चोरों के हौसले और बुलंद हैं और क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker