सेवा कार्यों के साथ जनता के बीच सामंजस्य बनाएं

उरई/जालौन,संवाददाता। कोंच के नदीगांव में हरिशंकरी माता मंदिर पर शुक्रवार को विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच सेवाभाव के तहत काम करने का निर्देश दिया गया।

विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष गुरु प्रसाद शर्मा मुख्य अतिथि थे। उन्होंने कहा, ष्हमारा संगठन हमेशा ही परोपकार व समाजसेवा की भावना के तहत काम करता है, इसलिये आप सभी कार्यकर्ताओं से में यही कहूंगा कि आप लोग सेवा कार्यों के साथ जनता में पकड़ बनाएं।

कभी भी किसी अपने भाई को तकलीफ या समस्या हो। ऐसे में तत्काल आप लोग मौके पर जाएं और समस्या का समाधान करवाएं। जिला मंत्री आचार्य तेजस ने कहा, ष्हिंदुत्व की रक्षा करना सभी का नैतिक दायित्व है।

जाति भेद की संकीर्णताओं से ऊपर उठकर हिंदू धर्म की रक्षा के लिए एकत्रित होकर समाज के हर वर्ग सदैव तत्पर रहना चाहिए। कार्यकर्ता ही कार्य का आधार हैं। वह जितना सक्रिय और सजग रहेगा, संगठन का कार्य विस्तार और बढ़ेगा।

बैठक में बजरंग दल जिला सह संयोजक आकाश उदैनिया, जिला सह संयोजक गौरव सोनी व स्थानीय विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान विहिप बजरंग दल प्रखंड संयोजक अमित कुशवाहा, नगर मंत्री आकाश पांडेय सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker