47 साल की उम्र में भी यंग और फिट नज़र आती हैं रवीना टंडन, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सीक्रेट डाइट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी अपनी खूबसूरती से यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं। 47 साल की उम्र में भी रवीना अपनी फिटनेस और स्किन की काफी देखभाल करती हैं। फिट रहने के लिए के लिए रवीना हेल्दी डाइट लेती हैं और वर्कआउट करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रवीना अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी डाइट और फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती हैं। आज के इस लेख में हम आपको रवीना की सीक्रेट डाइट के बारे में बताने जा रहे हैं –

ये भी पढ़ें न्यूड फोटोशूट करवाने पर रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, हो सकती है इतने साल की सजा

खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए रवीना नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं। वे अपने बच्चों के साथ टैरेस पर वर्कआउट करती हैं। योग के आलावा रवीना कार्डियो और स्विमिंग को भी अपने रूटीन में शामिल करती हैं। जब रवीना को एक्सरसाइज करने का मन नहीं होता है तब वे वॉक या जॉगिंग करना पसंद करती हैं।

रवीना किसी तरह की फैंसी डाइट को फॉलो नहीं करती हैं। उन्हें घर का सिंपल खाना ही पसंद है। इसके अलावा वे किसी तरह के खाने से परहेज नहीं करती हैं। उनकी डाइट में रोटी, सिंपल दाल, सब्जी और दही होता है। इसके अलावा वे फल और प्रोबायोटिक्स का सेवन करती हैं। रवीना के मुताबिक ये फूड्स रिवर्स एजिंग के लिए बेस्ट होते हैं।

रवीना लंच में दही जरूर खाती हैं। उनके मुताबिक, दही में मौजूद एंटी ऑक्सीडेंट और लैक्टिक एसिड, त्वचा में कोलेजन बढ़ाने में मदद करते हैं। इसके अलावा इम्यूनिटी और मेटाबॉलिज्म को बूस्ट करने के लिए भी दही बेस्ट है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker