न्यूड फोटोशूट करवाने पर रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, हो सकती है इतने साल की सजा

एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। जहां कुछ लोग इस फोटोशूट के कारण रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को यह तस्वीरें बेहद आपत्तिजनक लगीं। यही कारण है कि सोमवार को मुंबई के चैंबूर में उनके खिलाफ महिलाओं की भावनाएं आहत करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, कुछ लोग रणवीर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 501, 292, 294 और आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है। NGO चलाने वाले ललित श्याम ने आरोप लगाया है कि रणवीर की तस्वीरें देखने से महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी। उन्होंने मांग की है कि इंस्टाग्राम और ट्विटर से रणवीर की तस्वीरें हटाई जाएं। वहीं रणवीर का कहना है कि वह हजार लोगों के सामने भी कपड़े उतार सकते हैं। उनके लिए फिजिकल नेकेड होना कठिन नहीं है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीसी की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है। वहीं आईटी एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है। यानी आरोप साबित होने पर रणवीर सिंह को कम से कम पांच साल के लिए सलाखों के पीछे जा सकते हैं। 

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रणवीर को सपोर्ट किया है। दीपिका पादुकोण के अलावा आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, मसाबा गुप्ता, जोया अख्तर और पूनम पांडे ने भी रणवीर को सपोर्ट किया है। वहीं, बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर के फोटोशूट पर सवाल उठाए हुए ट्वीट किया कि यही काम अगर किसी लड़की ने किया होता तो शायद उसका घर जला दिया जाता।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker