खेत जुताई के पैसे मांगने पर चालक पर हमला

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में ट्रैक्टर चालक को जुताई के पैसे मांगना भारी पड़ गया। दबंगों ने उसको बेरहमी से पीटते हुए घायल कर दिया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने थाने में पुलिस से की। जिस पर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत सुनते हुए मामले की जांच करते हुए उसे मेडिकल के लिये भेज दिया।

मामला सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ का है। जहां मऊ का रहने वाला विनोद (40) पुत्र रामभक्त दोहरे क्षेत्र में ट्रैक्टर के माध्यम से खेतों की जुताई करता है। वह अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। यह ट्रैक्टर पीपरी गांव के रहने वाले बप्पा तिवारी का चलाता है। विनोद ने गांव के ही ब्रम्हादीन पुत्र काशीराम के खेत की गुड़ाई खुदाई की थी।

विनोद के द्वारा खेत जुताई के पैसे ब्रम्हादीन से मांगे, जिस पर ब्रह्मदीन ने देने से मना कर दिया। इसकी शिकायत उसने थाने में करने की बात कही, इस पर ब्रह्मदीन के पुत्र दिलीप व भाई दशरथ पुत्र काशीराम, अभिलाख पुत्र दशरथ, अशोक पुत्र दशरथ से विनोद की कहासुनी हो गई, जिस पर पांचों लोगो ने विनोद को पहले लाठी डंडों से मारा, उसके बाद सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले को दीप काफी लोगों ने बीच-बचाव कर आया जिस पर पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर मामले की शिकायत थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश तिवारी को दी।

जिन्होंने मामले की जांच करते हुए तत्काल पीड़ित विनोद को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker