सदर विधायक को व्यापार मंडल ने दिया ज्ञापन

हमीरपुर। ई रिक्शा संघ ने व्यापार मंडल अध्यक्ष की अगुवाई में सदर विधायक को ज्ञापन सौंपकर समस्या से समाधान की मांग की है। व्यापार मंडल अध्यक्ष व ई-रिक्शा संघ के संरक्षक महेश गुप्ता दीपू की अगुवाई में ई-रिक्शा संघ सदर विधायक को ज्ञापन सौंपकर समस्या से अवगत कराया।

ज्ञापन के माध्यम से सदर विधायक को अवगत कराया है कि 22 जून को हाईवे में हुई सड़क दुर्घटना के बाद एआरटीओ ने ई-रिक्शा के संचालन में रोक लगा दी है। संघ का कहना है कि कस्बे का क्षेत्रफल सात किमी में फैला है। नवीन गल्ला मंडी से लेकर हिंदुस्तान युनीलीवर तक हाईवे किनारे तमाम सरकारी संस्थान हैं।

जहां लोगों का प्रतिदिन आना जाना है। मुख्य बाजार के साथ थाना, ब्लाक कार्यालय, अस्पताल, बाजार, डाकघर, बैंक आदि सब कुछ हाईवे में है। ई रिक्शा बंद होने से लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लिहाजा जन समस्या को देखते हुए नियमानुसार ई रिक्शा को संचालन की छूट दी जाए।

ज्ञापन सौंपने के दौरान ई रिक्शा संघ के अध्यक्ष रणबहादुर यादव, सरदार धुरिया, मौलाना खान आदि आधा सैकड़ा चालक शामिल रहे। वही सुमेरपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश गुप्ता दीपू का कहना है कि ई-रिक्शा बंद होने से व्यापार मंे भी बहुुत प्रभाव पड़ा है।

ज्यादातर किसान गांवो से ई-रिक्शा से ही सुमेरपुर आते जाते है। लेकिन ई-रिक्शा बंद होने से व्यापारियो, किसानो व अन्य लोगो पर भी प्रभाव पड़ा है। छठवे दिन भी ई-रिक्शा बंद होने से लोगो को परेशानियांे का सामना करना पड़ रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker