देर रात में लगी भीषण आग : 3 दुकानें जलकर हुई राख

उरई/जालौन,संवाददाता। सोमवार देर रात तीन दुकानों में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रुप ले लिया। आग लगने से तीन दुकानों का सामान जलकर राख हो गया। आग की भीषण लपटें देख आसपास के लोगों ने दुकान मालिकों को अवगत कराते हुए दमकल विभाग को सूचना दी, लेकिन जब तक दमकल कर्मी पहुंचते, तब तक तीनों दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

घटना कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शनगढ़ के पास यमुना पुल की है। बताया गया कि यमुना पुल के पास लाल सिंह, नाथूराम और कल्लू ढाला रखकर दुकान खोले हुए थे, देर रात को तीनों लोग अपनी अपनी दुकान बंद कर दिया घर चले गये। इसी दौरान अज्ञात कारणों से लालसिंह की दुकान में आग लग गई, देखते ही देखते लाल सिंह की दुकान से सटी हुई नाथूराम और कल्लू की दुकान भी इसकी चपेट में आ गई और धू धू कर जलने लगी।

आग की लपटें उठते देख आसपास के लोगों ने देखते ही दुकान मालिकों को सूचना दी, सूचना मिलते ही दुकान मालिक मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से बाल्टियों की मदद से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, मगर आग की लपटें बढ़ती देख दमकल विभाग को सूचना दी, जब तक दमकल कर्मी पहुंचते तब तक तीन दुकानें जलकर खाक हो चुकी थी, इस आग के कारण तीनों दुकानों में रखा एक लाख से अधिक का माल जलकर खाक हो गया, वही सुबह के वक्त स्थानीय पुलिस जांच करने पहुंची, जिससे इस घटना के बारे में पता चल सके कि किन कारणों से दुकानों में आग लगी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker