पूर्व सैनिक और प्रधान युवाओं को बताएंगे अग्निपथ के फायदे

बांदा। बबेरू कोतवाली में बुधवार सुबह अग्निपथ के विरोध को लेकर सीओ और तहसीलदार ने बैठक की। इस दौरान पूर्व सैनिक और ग्राम प्रधानों के साथ चर्चा की। अग्निपथ स्कीम के बारे में जानकारी दी गई। अपने क्षेत्र में अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं को जागरूक करने की अपील की।

जिलाधिकारी अनुराग पटेल और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने अग्निपथ स्कीम को लेकर बैठक करने के निर्देश दिए थे। सीओ सत्य प्रकाश शर्मा और तहसीलदार अजय कुमार कटियार ने कहा कि अपने क्षेत्र में सेना भर्ती की तैयारी कर युवाओं को अग्निपथ स्कीम के फायदे बताएं।

उनसे आंदोलन से दूर रहने की अपील करें। हिंसा किसी भी मुद्दे का हल नहीं है। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाकर हम अपनी ही हानि कर रहे हैं। कहा कि अगर कोई युवा अग्निपथ को लेकर प्रदर्शन, हिंसा और बवाल करता है, तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीओ ने बताया है कि पूरे शहर में धारा 144 लगा दी गई है।

जगह-जगह पुलिस कर्मी तैनात हैं। बैठक में मौजूद लोगों ने आश्वासन दिया कि किसी भी प्रकार से माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। प्रशासन का सब साथ देंगे। युवाओं को अग्निपथ को लेकर जागरूक किया जाएगा।

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार पाठक, क्राइम इंस्पेक्टर जयप्रकाश उपाध्याय, बबेरू कस्बा इंचार्ज तुषार श्रीवास्तव, ग्राम प्रधान कमलेश कुमार वर्मा, गिरजाकांत तिवारी, मुबीन खान, अकबर हुसैन, राम बिसुन श्रीवास साहित्य आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker