संध्या वर्मा ने जजी में रखवायें घडे

हमीरपुर। संध्या वर्मा जिला उपाध्यक्ष भाजपा अनु मोर्चा/सभासद वार्ड 14/सदस्य जिला योजना समिति हमीरपुर पत्नी डा. सुरेश कुमार कोरी नेत्र चिकित्सक जिला अस्पताल हमीरपुर/प्रदेश कोषाध्यक्ष ने इतनी तेज धूप व गर्मी को देखते हुये संध्या वर्मा ने जिला न्यायाधीश के मेन गेट के बगल कचहरी में दो पानी पीने के लिये दो घड़े रखे।

संध्या वर्मा ने बताया कि दूर दूर से पूरे जिले से यहाँ कचहेरी हमीरपुर में मुवकिल व वकील आते है और बहोत तेज धूप में प्यास बुझाने के लिये इधर उधर भटकते रहते है। यह सब देखकर हमने कहचेरी में घड़े रखवाये है।

जिससे दूर दराज से आये लोग अपनी प्यास भुजा सके। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश शर्मा व महामंत्री हिमांशु श्रीवास्तव व पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश दुवेदी की उपस्थिति में घड़े रखे गये।

वैसे ही वहाँ उपस्थित वकील व मुवकिल ने पानी पी कर अपना गला तर किया और अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने सन्ध्या वर्मा व उनके पति डा. सुरेश को आशीर्वाद दिया और वह उपस्थित वकीलों ने इस कार्य के लिये बहोत ही सराहना की और आशीर्वाद दिया। डा. सुरेश ने कहा कि अभी घड़े रखे है।

जल्द ही हम वकीलों के पानी पीने के लिये वाटर कूलर लगवाएंगे। इस घोषणा को सुनकर सभी ने तारीफ की और कहा कि नगर में इसी प्रकार का सेवक होना चाहिये पहले अस्पताल में मरीजो की सेवा करते है और उसके बाद जनता की सेवा करते है। गरीबो की हर समय मदद करते है। यही असली जन सेवक है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker