भाजपा नेता ने किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास,एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज

उरई/जलौन,संवाददाता। भाजपा नेता ने बुधवार रात में घर में घुसकर एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। घर में आहट सुनकर परिजन जाग गए। जहां उन्होंने महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए भाजपा नेता को पकड़ लिया। जहां उसकी जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां भाजपा नेता को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। मामला आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। इस गांव में रहने वाली एक महिला घर पर सो रही थी। उसी दौरान गांव के रहने वाले भाजपा नेता नवीन कुमार पांडे घर में घुस गया।

जहां महिला को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर बगल में लेटे परिजन जाग गए और वह आहट सुनकर मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा नेता को महिला के साथ अश्लील हरकत और रेप का प्रयास करते हुए पकड़ लिया। साथ ही जमकर पिटाई कर दी।

साथ ही इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही आटा थाने की इटोरा चैकी पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की शिकायत पर तत्काल भाजपा नेता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। पीड़ित महिला के परिजनों का कहना है कि भाजपा के मंडल अध्यक्ष नवीन पांडे रेप का प्रयास कर रहे थे, लेकिन मौके पर पकड़ लिया गया।

इसकी सूचना पुलिस को दे दी, जहां पुलिस उसे अपने साथ ले गई। भाजपा नेता के खिलाफ 354, 452, एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। आटा थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र कुमार गौतम का कहना है कि एक मामला उनके संज्ञान में आया है।

इस मामले की जांच चैकी प्रभारी इटोरा द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति को छेड़खानी करते हुए पकड़ा है। वह भाजपा पार्टी से ताल्लुक रखते हैं, फिलहाल इस मामले की जांच का की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker