मैरिज हाल संचालक सहित आधा दर्जन पर दुराचार व अपहरण की रिपोर्ट दर्ज

. अदालत के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बांदा। अदालत के आदेश पर निजामी मैरिज हाउस व टेंट संचालक व उनके पुत्र समेत छह पर युवती को अगवा कर दुराचार की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सऊदी में काम करने वाले पति ने आरोप लगाया है कि नशीली दवा खिलाकर उसकी पत्नी के साथ आरोपियों ने गलत काम किया है।

पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक न्यायालय के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
सऊदी अरब में काम करने वाले पति की याचिका पर अदालत ने निजामी टेंट हाउस के मालिक शाहिद अली निजामीए उसके बेटे अरशद अली निजामी समेत छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण समेत अन्य संगीन धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़ित ने पत्नी से दुष्कर्म कर गायब करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि वह सऊदी अरब में काम करने गया थाए तब घटना को अंजाम दिया गया। आरोप है कि राहत अली ने उसकी पत्नी के साथ नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म किया। वह उसका दूर का रिश्तेदार भी है। उसकी पत्नी ने फोन पर घटना की जानकारी दी थी।

जिसके बाद उसने पत्नी से पुलिस से शिकायत करने को कहा था। बताया कि पुलिस ने उसकी पत्नी कि रिपोर्ट नहीं लिखी। वह भटकती रही। आरोपियों ने पंचायत करने का दबाव बनाया और बात नहीं मानने पर उसे व उसके बच्चों को मारने की धमकी दी। जिससे दहशत में आकर वह चुप हो गई।

उधर पुलिस क्षेत्राधिकारी ;नगरद्ध आरके सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश पर गुलाबबाग खाईंपार सेठ जी का बाड़ा निवासी आशिद अलीए बेटे राहत अलीए आसिफ अलीए निजामी टेंट हाउस के मालिक जिला परिषद के पास रहने वाले शाहिद अली निजामीए अरशद अली निजामीए सेठ जी का बाड़ा निवासी अजीजउल्ला आदि पर प्राथमिकी दर्ज हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker