राज्यमंत्री के आगमन पर अधिकारियों ने किया गांव का निरीक्षण

उरई/जलौन,संवाददाता। उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी विभाग के राज्य मंत्री के आगमन पर आटा में एसडीएम व तहसीलदार ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुबह से ही करीब 30 सफाई कर्मी सड़क, शौचालय, पार्क व गोशाला की सफाई में जुटे रहे।

आटा में मंत्री जन चैपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्या सुनने के साथ साथ विकास कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे। 1 मई दिन रविवार को नितिन अग्रवाल राज्य मंत्री आबकारी विभाग उत्तर प्रदेश के द्वारा कदौरा ब्लॉक की ग्राम पंचायत आटा में जन चैपाल लगाई जाएगी।

जिसमें मंत्री ग्रामीणों की समस्या सुनेंगे। इसके साथ ही वे गाँव के पार्क, गोशाला, प्राथमिक विद्यालय, शौचालय का मौके पर मुआयना करेंगे।

जिसको मद्देनजर रखते हुए एसडीएम कालपी अंकुर कौशिक, तहसीलदार बलराम गुप्ता द्वारा कस्बे के निरीक्षण किया गया। एसडीएम गोशाला पहुंचे तो मवेशी मौके पर नहीं मिले।

गोशाला में कमी मिलने पर तुंरत दूर करने के निर्देश दिए गए। इसके बाद उन्होंने दोनों पार्क व अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल में एसडीएम ने स्टॉक रजिस्टर के साथ साफ सफाई के निर्देश दिए। अधिकारियों का निर्देश मिलने के बाद करीब 30 सफाई कर्मी तैयारियां करने में जुट गए।

नालियों की सफाई से लेकर पार्क में खड़ी झाड़ियां व सड़क किनारे खड़े कटीले पौधों को जेसीबी द्वारा धराशायी करा दिया गया। ताकि मंत्री जी को कोई कमी न मिले। इस मौके पर बीडीओ कदौरा, सचिव आटा द्वारका प्रसाद आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker