एनसीपी नेता माजिद मेमन ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ

दिल्लीः शरद पवार की पार्टी एनसीपी के नेता माजिद मेमन ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। माजिद मेमन ने ट्वीट कर रहा कि यदि पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों का जनादेश हासिल किया है और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता माने गए हैं तो जरूर उनमें कुछ क्वॉलिटी होगी। माजिद मेमन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जरूर कुछ अच्छे काम किए होंगे, जिसके चलते उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है, जबकि विपक्षी नेता ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। माजिद मेमन 2014 से 2020 के दौरान राज्यसभा के सांसद थे। एनसीपी के मुस्लिम चेहरे कहे जाने वाले माजिद मेमन की यह टिप्पणी अहम है।

एनसीपी महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में साझीदार है और भाजपा विपक्ष में है। हाल ही में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को दाऊद से जुड़ी बेनामी संपत्तियों के मामले में अरेस्ट किया गया था। इसके बाद से एनसीपी लगातार भाजपा पर हमला कर रही है। इस बीच माजिद मेमन की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में की गई यह टिप्पणी अहम है। हालांकि उनकी इस टिप्पणी पर ट्विटर पर लोग कह रहे हैं कि शायद माजिद मेमन पार्टी बदलने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने विपक्षी नेता होने के बाद भी पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करने को लेकर उनकी तारीफ की।

इससे पहले 25 मार्च को ही माजिद मेमन ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। माजिद मेमन ने कहा था कि जब आप पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा करते हैं तो इससे अपने आप ही हर चीज के दाम बढ़ जाते हैं। देश में सभी चीजों और सेवाओं के दामों में इससे इजाफा हो जाता है। इसके चलते देश के 130 करोड़ लोग सीधे तौर पर प्रभावित होते हैं। नवाब मलिक और माजिद मेमन को एनसीपी के मुस्लिम चेहरों में गिना जाता है, जो शरद पवार के भी करीबी नेता रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker