छात्रों ने वजनदार हाथियार से की शिक्षक की हत्या

खून से लथपथ शव देख बदहवास हुए परिजन
उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो ट्यूशन पढ़ने आए दो लड़कों ने वजनदार हथियार से शिक्षक के सिर पर वार कर हत्या कर दी।

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। शिक्षक के चीखने की आवाज सुनकर घर में सो रही पत्नी और बेटी बाहर आ गए।परिजन खून से लथपथ शिक्षक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जालौन के राजेंद्र नगर हनुमान शंभूपुरा निवासी नर्वदा (65) छात्र-छात्राओं को मैथ की कोचिंग पढ़ाया करते थे। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे उनसे ट्यूशन लेने वाले दो लड़के आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवाया।

घर के हॉल में पहुंचते ही दोनों लड़कों ने वृद्ध शिक्षक पर के सर पर सब्बल से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिसमें वह खून में लथपथ होकर गिर पड़े।

मौका देखकर हमलावर दोनों लड़के मेन गेट से भाग निकले। चीख पुकार सुन घर में सो रही शिक्षक की पत्नी और लड़की बाहर आई।

पड़ोस के लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर पाकर मौके पर एसपी सहित भारी फोर्स पहुंची।

वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। मां बेटी ने घटना को अंजाम देने वाले लड़कों को वृद्ध शिक्षक का छात्र बताया था। जिनसे फीस को लेकर विवाद चल रहा था।

फिलहाल अभी किसी के खिलाफ पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। कोतवाल नागेंद्र पाठक का कहना है कि शिक्षक को छात्रों ने ही पीटा है या किसी और ने इसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker