पीस कमेटी की बैठक में अहम बिंदुओं पर हुई चर्चा

झांसी। कस्बे में थानाध्यक्ष की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई जिसमें सर्व समाज के लोगों ने भाग लेकर आने वाले त्योहारों नवरात्रि, चेहल्लुम व दशहरा पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने का निर्णय लिया।

बैठक में थानाध्यक्ष बृजेश बहादुर सिंह ने अहम बिंदुओं पर चर्चा की और आये हुए सामाजिक कार्यकर्ताओं को इन पर्वों पर कोविड के नियम का पालन सख्ती से करने को कहा। 

उन्होंने कहा कि कई लोग लापरवाह भी होंगे तो ऐसे लोगों के लिए मंच के माध्यम से भी जागरूक किया जाएगा। पीस कमेटी की बैठक में ब्रजेश बहादुर ने मास्क,सेनेटाइजर के इस्तेमाल के तरीके बताये।

थानाध्यक्ष बी बी सिंह ने ध्वनि प्रदूषण के बचाव में डीजे बजाने से बचने को कहा साथ ही निर्देश दिए कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान सौ से अधिक लोगों की संख्या नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कोई समस्या आने पर पुलिस आपके सहयोग में हर समय तैयार है। कुछ लोगों ने इन त्योहारों में बिजली,पानी सफाई की अव्यवस्था न हो इसके लिए सहयोग की अपेक्षा की, साथ ही आवारा जानवरों से भी निजात दिलाई जाने की मांग की। 

बैठक में भारत सिंह यादव, पलविंदर सिंह नंदा, सलीम खान,सुरेंद्र साहू,ललित साहू,शौकत अली,मनोज गुप्ता,चांद खान,गुलबा कुरैशी, राम प्रकाश और गुलफाम कुरैशी आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker