बेरोजगारों को रोजगार के वादे की जगह कांग्रेस नौकरी से निकाल रही है – नंदलाल मुड़ामी

दंतेवाड़ा। जिले के 28 स्वास्थ्य कर्मियों को नौकरी से निकाले जाने पर भाजपा अजजा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नंदलाल मुड़ामी ने बयान जारी कर कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार देने का जनघोषणापत्र में झूठा वादा करने वाली कांग्रेस सरकार अब रोजगार पाए युवक-युवतियों से रोजगार छीनने में लगी है।

राज्य आपदा मोचन निधि से कोरोना काल के दौरान 28 नर्स और सफाई कर्मियों को काम पर लिया गया था। इस भीषण महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की जान बचाने के लिए अपनी सेवाएं दे रहे थे।

ऐसे कोरोना योद्धाओं को सम्मान के साथ नौकरी में रखने का काम सरकार को करना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस सरकार ने सभी को यह कहते हुए नौकरी से निकाल दिया कि अब आपकी जरूरत नहीं है।


उन्होंने ने कहा कि सम्पूर्ण दंतेवाड़ा में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है, चारों ब्लॉकों में मेडिकल स्टाफ की कमी सदैव बनी रहती है, इलाज के लिए लोग ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

इन कर्मचारियों को ऐसे विषम परिस्थिति में नौकरी से निकालने का निर्णय बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। जावंगा स्थिति बीपीओ काल सेंटर भी अंतिम सांसे ले रहा है, सैकड़ों बेरोजगार दर-दर भटकने को मजबूर हैं।

उन्होने कहा कि अभी भी डीएमएफ फंड से वर्तमान में निकाले गए सभी 28 स्टाफ नर्स और सफाई कर्मियों को काम पर रखा जा सकता हैं। लेकिन सरकार आपसी लड़ाई में व्यस्त है। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि जरूरत पडऩे पर इस मुद्दे को लेकर वे सड़क की लड़ाई भी लडऩे को तैयार हैं।:

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker