अय्यप्पनम कोशियुम के हिंदी रीमेक की शूटिंग कब शुरू करेंगे अर्जुन और जॉन

अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम एक विलेन रिटर्न्स के बाद एक और फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। अर्जुन ने जॉन अभिनीत हिट मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का हिंदी रीमेक साइन कर लिया है।

अब फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति ने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है और साथ ही यह जानकारी भी दे दी है कि अर्जुन और जॉन फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेंगे।


निर्देशक जगन शक्ति ने कहा, फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। अर्जुन फिलहाल अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्त हैं। वह दिसंबर के लिए अपनी तारीखें एडजस्ट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, अर्जुन को खुद भी अय्यप्पनम कोशियुम बेहद पसंद है। वह इस फिल्म के राइट्स खरीदने वाले थे, लेकिन तब तक जॉन राइट्स खरीद चुके थे। हालांकि, फिर भी खुश हैं और पहली बार पर्दे पर एक स्वार्थी आदमी का किरदार निभाने वाले हैं।


जगनशक्ति ने कहा, मूल फिल्म की शूटिंग केरल और ऊटी में हुई थी, लेकिन रीमेक को बिहार और झारखंड में शूट किया जाएगा। फिल्म में जॉन और अर्जुन के बीच डॉयलाग के बाण वैसे ही चलेंगे, जैसे सौदागर में दिलीप कुमार और राजकुमार के बीच चले थे।

निर्देशक ने कहा, फिल्म में अर्जुन की जगह अभिषेक बच्चन काम करने वाले थे, लेकिन उन्हें अपनी दूसरी फिल्मों के कमिटमेंट पूरे करने थे। लिहाजा वह हमारी इस फिल्म से नहीं जुड़ पाए।


अय्यपनम कोशियुम पिछले साल दर्शकों के बीच आई थी और इसे लोगों ने खासा पसंद किया था। फिल्म में बीजू मेनन और पृथ्वीराज लीड रोल में थे। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है, जो हिंदी रीमेक के निर्देशक भी हैं।

इस फिल्म की कहानी एक पूर्व हवलदार और एक सब-इंस्पेक्टर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें पृथ्वीराज एक पूर्व हवलदार की भूमिका में थे और बीजू मेनन ने सब-इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था।


अर्जुन फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। कुछ ही दिन पहले उनकी फिल्म कुत्ते की घोषणा हुई है। इसमें अर्जुन के साथ कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू और नसीरुद्दीन शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

दूसरी तरफ जॉन फिल्म सत्यमेव जयते 2 में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वह फिल्म अटैक और पठान का भी हिस्सा हैं। भूषण कुमार के साथ भी एक फिल्म को लेकर जॉन सुर्खियों में हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker