भूल भुलैया 2 के बाद अनीस बाज्मी के साथ फिर काम कर सकते हैं कार्तिक आर्यन

अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है। वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। अब एक और फिल्म उनके खाते से जुड़ गई है।

खास बात यह है कि इस फिल्म के निर्देशन की कमान भी अनीस बाज्मी ही संभाल रहे हैं। बाज्मी ने हाल ही में अपनी नई फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने इस बारे में क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।


बाज्मी ने बताया, हां, मैंने लॉकडाउन के दौरान एक लव स्टोरी लिखी है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं कॉमेडी छोड़ रहा हूं। मैं ऐसा क्यों करूंगा? डेविड धवन जी ने कहा था, किसी कार का बोनट और बंपर तब तक क्यों खोलना, अगर वो आराम से चल रही है?

उन्होंने कहा, लोगों को हंसाना खासतौर से इस मुश्किल समय में अपने आप में एक कला है। फिर मैं क्यों कॉमेडी फिल्में बनाना छोड़ूंगा?
रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी इस रोमांटिक फिल्म में बाज्मी, कार्तिक को कास्ट करने वाले हैं। उन्होंने इसे लेकर कार्तिक से बातचीत भी की है।

दरअसल, भूल भुलैया 2 में कार्तिक के काम से बाज्मी काफी प्रभावित हो गए हैं और वह फिर उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, बाज्मी ने अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है। हो सकता है कि वह जल्द ही कार्तिक के साथ अपनी इस फिल्म की घोषणा करें।

अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी।

फिल्म में अभिनेता अमर उपाध्याय भी एक अहम भूमिका में निभाने वाले हैं। कुछ ही दिन पहले कार्तिक ने एक बार फिर इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है। भूल भुलैया 2, 2007 में आई कॉमेडी थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया का सीच्ल है, जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था।

कार्तिक जल्द ही निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा में नजर आएंगे। हालांकि, विवाद के बाद अब इसका नाम बदलने पर विचार किया जा रहा है।

वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म आला वैकुंठापुरामुलू के रीमेक शहजादा में काम कर रहे हैं। कार्तिक धमाका और फिल्म लुका छुपी 2 में भी नजर आएंगे।

हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में भी वह मुख्य भूमिका निभाएंगे। कार्तिक, एकता कपूर की फिल्म फ्रेडी से भी जुड़े हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker